बीजेपी के पूर्व विधायक ने सोनिया गांधी और हरीश रावत पर की ऐसी टिपण्णी की सूबे में चढ़ गया राजनीतिक पारा… सुनिए क्या कहा..

ख़बर शेयर करें

देहरादून, भाजपा के पूर्व विधायक देशराज कर्नवाल एक बार फिर नया विवाद छेड़ कर रख दिया है जी हां आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने सोनिया गांधी और हरीश रावत को चमार बताते हुए कहा कि संत शिरोमणि रविदास अपनी वाणी में जो कहा उसके अनुसार सारा जगत चमार है।। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और झबरेडा विधानसभा से पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल का चमार शब्द को लेकर पूर्व में वायरल वीडियो के बाद एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी चमार कहते हुए नजर आ रहे हैं।
दरअसल केन्द्र की नरेन्द्र मोदी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और झबरेडा विधानसभा से पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल आज विकासनगर पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान भाजपा नेता देशराज कर्णवाल ने केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की। वहीं केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा जनहित में चलाई गई अन्त्योदय योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, स्वच्छ भारत अभियान और स्वाधीनता दिवस का बखान किया। वहीं दूसरी ओर मीडिया ने उनके वायरल वीडियो को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी बातों पर अडिग रहते हुए कहा कि संत रविदास की वाणी के अनुसार समुचे विश्व का हर प्राणी चमार है उन्होंने चाहे नरेन्द्र मोदी हो या सोनिया गांधी। आप भी सुनिए कहा कहा भाजपा के पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल ने……..

यह भी पढ़ें -  मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सचिवालय के कार्मिकों के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा का शुभारम्भ किया