देहरादून त्यूणी में सड़क दुर्घटना, 6 की मौत एक घायल…

ख़बर शेयर करें

देहरादून , थाना त्यूणी को सूचना मिली कि अटाल मार्ग पर हणस्नू गांव के पास 01 आल्टो वाहन गहरी खाई में गिर गया है। उक्त सूचना पर थाना त्यूणी से पुलिस बल तथा एसडीआरएफ की टीमें तत्काल घटना स्थल पर पहुंची तथा राहत एवं बचाव कार्य प्रारम्भ किया। दुर्घटना में कार सवार 06 व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यू हो गयी तथा 01 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे रेस्क्यू कर पुलिस टीम द्वारा प्रार्थमिक उपचार हेतु राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र त्यूणी भेजा गया। मृतकों के शवों को पुलिस द्वारा एसडीआरएफ तथा स्थानीय लोगों की सहायता से खाई से बाहर निकाला गया। घटना के सम्बन्ध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि आल्टों वाहन संख्या: यू0के0-07-डीयू-4719 जो पंद्राणु हिमाचल से दसौं जा रही थी, हणस्यूं गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। मृतकों के पंचायतनामें की कार्यवाही कर शवों को अग्रिम कर्यावाही हेतु रा0प्रा0 स्वा0 केन्द्र त्यूणी भेजा गया।

यह भी पढ़ें -  श्री झण्डे जी मेले की भव्यता एवम् दिव्यता के पुण्य को श्रद्धापूर्वक आत्मसात कीजिए: महंत देवेंद्र दास

विवरण मृतक:-

01: संजू उम्र 35 वर्ष निवासी: ग्रा0 सेंज पो0 पंद्राणु, तहसील जुब्बल शिमला, हिमाचल प्रदेश

02: सूरज उम्र 35 वर्ष निवासी: उपरोक्त

यह भी पढ़ें -  कमजोर हाथो में विभाग की कमान..स्वास्थ्य महानिदेशालय में पानी की व्यवस्था कर पाने में नाकाम अधिकारी क्या कर सकेंगे धरातल पर बेहतर काम… ?

03: शीतल पत्नी सूरज उम्र 25 वर्ष निवासी: उपरोक्त

04: सजंना पुत्री सविता देवी उम्र 21 वर्ष निवासी: उपरोक्त

05: दिव्यांश पुत्र जीत बहादुर उम्र 10 वर्ष निवासी: उपरोक्त

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रामलीला मैदान थराली में अनिल बलूनी के पक्ष में आयोजित जनसभा में की वोट अपील....

06: यश पुत्र सूरज उम्र 5 वर्ष निवासी: उपरोक्त

विवरण घायल:

01: जीत बहादुर पुत्र सुख बहादुर उम्र 36 वर्ष निवासी: उपरोक्त

आल्टो वाहन संख्या : यू0के0-07-डीयू-4719