विशाल त्यागी बनाए गए त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति के प्रदेश अध्यक्ष,

ख़बर शेयर करें

देहरादून : त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति की ओर से राजपुर रोड स्थित एक होटल में स्वागत समारोह एवं प्रदेश अध्यक्ष के दायित्व एवं कार्यकारिणी के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता विशाल त्यागी के द्वारा की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने शिरकत की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने समाज के लोगों से कहा कि संस्था का मुख्य उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है एवं समाज में हो रहे अव्यवस्थाओं को व्यवस्थित करना, गरीब एवं बेसहारा बच्चों की पढ़ाई लिखाई में मदद करना, निर्धन कन्याओं को शादी करना, गरीब एवं बेरोजगार लोगों को रोजगार के लिए प्रेरित करना साथ ही साथ बूढ़े माता-पिता के प्रति हो रहे अत्याचारों को खत्म करना है एवं उन्हें अपने घर में मान सम्मान से जीवन यापन करने की व्यवस्था करना, वृद्धाश्रम की जरूरत ना पड़े इस तरह के लोगों में संस्कार को लाना है। उन्होंने कहा कि अगर कोई हमारे समाज के लोगों के प्रति अत्याचार करता है उनका शोषण करता है तो हमारा समाज उसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने उत्तराखंड की नई कार्यकारिणी के लिए भी उत्तराखंड के सदस्यों का धन्यवाद दिया एवं विशाल त्यागी को उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी ! उन्होंने कहा कि विशाल त्यागी उत्तराखंड के अंदर अनगिनत सामाजिक कार्य कर चुके हैं एवं उनके सहयोग से अनेकों लोगों लोग लाभान्वित हुए हैं एवं हर मुसीबत में विशाल लोगों के साथ खड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें -  कमजोर हाथो में विभाग की कमान..स्वास्थ्य महानिदेशालय में पानी की व्यवस्था कर पाने में नाकाम अधिकारी क्या कर सकेंगे धरातल पर बेहतर काम… ?

कार्यक्रम में विशाल त्यागी उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष के जिम्मेदारी लेने के बाद लोगों एवं मीडिया को संबोधित करते हुए कहा ” मैं त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति के उद्देश्यों एवं जन जागरूकता अभियान का पूरे प्रदेश में प्रचार प्रसार करूंगा एवं लोगों को जागरूक करने का हर संभव प्रयास करूंगा , शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के क्षेत्र में त्यागी समाज पहाड़ के लोगों को हर तरह से मदद करेगा एवं पहाड़ के लोगों को सशक्त कर उन्हें रोजगार मुहैया कराएगी। उन्होंने कहा कि आज जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसे मैं तहे दिल से स्वीकार करता हूं एवं मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का धन्यवाद देता हूं कि जो उन्होंने मुझे इस सामाजिक कार्य करने के लिए चुना है और मैं उम्मीद करता हूं कि आगामी कुछ दिनों में उत्तराखंड की कार्यकारिणी को मैं गठित कर इसे पूरे प्रदेश में एक जन जागरूकता अभियान की तरह फैलाऊंगा।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

इस कार्यक्रम में त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति की ओर से…..वही प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी,आलोक त्यागी प्रधान जी,अंशुल त्यागी प्रदेश अध्यक्ष (महिला मोर्चा) शेखर त्यागी जिला अध्यक्ष देहरादून,शेखर खेमचंद त्यागी जिला अध्यक्ष (मुज़फ्फरनगर)गगन त्यागी ,रमन त्यागी जी,अनिरुद्ध त्यागी ,राजकरन त्यागी ,मयंक राय ,आशु त्यागी,विदित त्यागी,शिशिरकान्त त्यागी, अरुण शर्मा आदि सभी गणमान्य उपस्थित रहे ।