राज्य के हाथ लगी बड़ी उपलब्धि.. टीटीएफआई के उपाध्यक्ष बने चेतन गुरुंग..

ख़बर शेयर करें

देहरादून, भारतीय टेबल टेनिस फेडरेशन में हाल ही में हुए चुनाव में उत्तराखंड के वरिष्ठ पत्रकार चेतन गुरुंग को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।।टेबल टेनिस फेडरेशन के चुनाव में चेतन गुरु को फेडरेशन का उपाध्यक्ष चुना गया है।। टेबल टेनिस फेडरेशन में पहली बार उत्तराखंड के किसी व्यक्ति का चयन हुआ है जिससे उत्तराखंड के खिलाड़ियों को भी अब एक बेहतर मंच मिल सकेगा ।। आपको बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार चेतन गुरुंग लंबे समय से टेबल टेनिस के क्षेत्र में काम करते रहे।। अब हुए चुनाव में राज्य को चेतन के रूप में एक बड़ी कामयाबी मिली है।। जिसका खेल प्रेमियों ने भी स्वागत किया है।। चेतन गुरुंग के ऑल इंडिया टेबल टेनिस फेडरेशन के उपाध्यक्ष बनने के बाद उत्तराखंड के टेबल टेनिस खिलाड़ियों में भी आस कि किरण जगी है कि अब उन्हें खेल के लिए उचित स्थान मिल सकेगा।।

नए पदाधिकारी (59 में से डाले गए वोटों की संख्या के साथ)

अध्यक्ष: मेघना अहलावत (57)।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष (2): टी. धवननाथन यादव और पद्मजा एस. मेनन (प्रत्येक 53)।

उपाध्यक्ष (8+1 महिला सदस्य के लिए आरक्षित): चेतन गुरुंग (54), पी. विश्वनाथ राव, राजू दुग्गल (52), सी. गुणलन (51), प्रमोद कुमार चौधरी, रूपक देबरॉय (50), पूर्वेश बी. जरीवाला (48), पासंग दोरजी मेगीजी (45) और रिंकू आचार्य (54)।

महासचिव: कमलेश मेहता (56)।

कोषाध्यक्ष: पी. नागेंद्र रेड्डी (56)।

वरिष्ठ संयुक्त सचिव: हरीश कक्कड़ (56)।

संयुक्त सचिव (4+1 महिला सदस्य के लिए आरक्षित): समर जीत सिंह (51), बी. बी. सुब्बा (50), सौरभ शुक्ला, राजीव रतन सिंह (प्रत्येक 49) और अलका शर्मा (निर्विरोध निर्वाचित)।