अपराधी अनीस की हकीकत थानाध्यक्ष द्वारा बयां करने पर कांग्रेस नेताओं के उड़े होश, लगे बगले झांकने

ख़बर शेयर करें

प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार अपराधियों पर कार्रवाई निरंतर जारी है, इसी क्रम में मंगलौर पुलिस ने अनीस पुत्र काजिम हुसैन को विभिन्न संगीन धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। उक्त अभियुक्त पर पहले भी कई अन्य मामलों में मुकदमें चल रहे हैं लेकिन मंगलौर में होने वाले उप चुनाव के मद्देनजर अपने वोट बैंक को साधने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी काज़ी मुहम्मद निजामुद्दीन नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत सहित अन्य लोगों के साथ अनीस के समर्थन में थाने पहुंच गए एवं अनीस को छोड़ने की मांग करने लगे।
हंगामा बढ़ते देख थानाध्यक्ष ने कांग्रेस के नेताओं को अपराधी अनीस की आपराधिक प्रवृति एवं उस पर लगी संगीन धाराओं से अवगत कराया।

थानाध्यक्ष द्वारा अनीस के आपराधिक इतिहास की समस्त जानकारी दिए जाने के बाद कांग्रेस नेता अपनी बगले झांकने लगे ।
हरीश रावत ने स्थिति को भांपकर थाने में ही कांग्रेस प्रत्याशी पर आगबबूला हो गए और कांग्रेस प्रत्याशी काजी मुहम्मद निजामुद्दीन को इस प्रकार के अपराधियों का समर्थन करने के लिए जमकर फटकार भी लगाई। इस दौरान कांग्रेस नेता हरीश रावत ने डैमेज कंट्रोल के तहत थानाध्यक्ष की प्रशंसा करते हुए पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई की सराहना भी की।

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा संचालन एवं मानसून अवधि में आपदा प्रबंधन पर मुख्यमंत्री ने की चर्चा

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी काज़ी मुहम्मद निजामुद्दीन का नाम पहले भी इस प्रकार के अपराधियों के साथ जुड़ चुका है। बताया जाता है कि कांग्रेस प्रत्याशी काजी धर्म विशेष के अपराधियों को संरक्षण प्रदान करता है एवं ऐसे अपराधी काजी के अवैध व्यापार को चलाने में उसकी मदद करते हैं। सूत्रों के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी काजी मंगलौर उपचुनाव में बाहुबल के माध्यम से वोटिंग प्रभावित करने के लिए ऐसे अपराधियों को बाहर निकालने के लिए दबाव बना रहे हैं।